Friday, July 8, 2016

लालू ने कहा फिल्मों में काम तो करूँगा लेकिन हीरो मैं ही रहूंगा

ईद के अवसर पर अभिनेता इरफ़ान खान ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। इरफान लालू प्रसाद से कई सवाल भी किए। जब लालू प्रसाद से पूछा गया कि आप इरफान की फिल्म में काम करेंगे तो लालू ने कहा कि काम तो करेंगे, लेकिन हीरो मैं ही रहूंगा। फिल्म मदारी के प्रोमोशन के लिए इरफान पटना आए हुए है। इरफान की फिल्म मदारी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है।



इरफान ने कहा-आम आदमी की फिल्म है मदारी
इरफान ने कहा कि फिल्म मदारी आम आदमी की फिल्म है जिसमें एक व्यक्ति के जमुरा से मदारी बनने की कहानी दिखाई गई है। इरफान ने कहा कि मैं आम आदमी की तरह ही राजनेता लालू जी से सवाल पूछने आया हूं और उम्मीद है कि सारे सवालों का जवाब लालू जी से मिलेगा। लालू से पूछने के लिए मेरे पास कई सवाल है।

मौका मिला तो सीएम नीतीश से करूंगा मुलाकात
इरफान ने कहा कि मौका मिला तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात हो सकती है। टीम ने अलग-अलग लोगों को भेजा है जिसमें लालू से समय मिला लेकिन अगर मौका मिला तो नीतीश से भी जरूर मिलूंगा। इरफान ने कहा कि मेरी फिल्म मदारी राजनीति को नहीं बल्कि सिस्टम की खामियों को दिखाता है।

No comments:

Post a Comment